Chinmayanand case – rape case not filed yet, student reached Allahabad High Court: चिन्मयानंद केस-अबतक नहीं दर्ज हुआ दुष्कर्म का मामला, छात्रा पहुंची इलाहाबाद हाईकोर्ट

0
161

नई दिल्ली। स्वामी चिन्मयानंद केस में आरोप लगाने वाली छात्रा का बयान दर्ज करा लिया गया है। लेकिन इस प्रकरण में धारा 164 के तहत छात्रा के कलमबंद बयान दर्ज किए जाने के बाद भी अब तक स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं किया गया है। पीड़ित छात्रा बुधवार को अपने पिता और भाई के साथ इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंची। इस दौरान छात्रा के घर के बाहर कड़ा पहरा लगा हुआ है।
गौरतलब है कि इसके पहले पीड़ित छात्रा ने पत्रकारों से बातचीत की और कहा कि पुलिस और एसआईटी किस चीज का इंतजार कर रहे हैं। स्वामी के खिलाफ मुकदमा अब तक दर्ज नहीं हुआ है। क्या मैं खुद को तेल छिड़कर आग लगा लूं तब उन पर मुकदमा दर्ज होगा। मंंगलवार शाम छात्रा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस और एसआईटी के काम पर सवाल उठाया था। इसके अलावा छात्रा ने आरोप लगाया था कि अब एसआईटी के सदस्य भी उसके सवालों का ठीक से जवाब नहीं दे रहे हैं। उसने मीडिया के माध्यम से एसआईटी से सवाल किया था कि आखिर स्वामी चिन्मयानंद पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है। साथ ही छात्रा ने यह भी कहा कि आखिर एसआईटी अब किस चीज का इंतजार कर रही है। छात्रा ने कहा कि स्वामी चिन्मयानंद बच्चा बनकर कर बीमारी का नाटक कर रहे हैं।

SHARE