Home राज्य हरियाणा Bus collided with tree, two killed, a dozen injured: बस पेड़ से टकराई, दो की मौत, एक दर्जन घायल

Bus collided with tree, two killed, a dozen injured: बस पेड़ से टकराई, दो की मौत, एक दर्जन घायल

1 second read
0
0
144

भिवानी। भिवानी-बहल रोड पर गुरुवार को सुबह गांव ओबरा के निकट बस का संतुलन बिगड़ जाने के कारण वह कीकर के पेड़ से टकरा गई। घटना में एक महिला सहित दो लोग की मौत हो गई वहीं एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
जानकारी के अनुसार बहल से भिवानी की ओर जा रही एक निजी बस के सामने ओबरा के निकट एक पशु आ गया, जिस कारण बस संतुलन खो बैठी और वह कीकर के पेड़ से जा टकराई। मृतकों में देवराला की बुजुर्ग महिला रोशनी व नूनसर का सुखलाल शामिल हैं। इस घटना में दो को गंभीर स्थिति के चलते पीजीआई रोहतक भेज दिया गया है। इनमें जगराम बास का रवि व रामपुरा का जाहिद शामिल है। वहीं घायलों में बहल का अशोक, शहरयारपुर का राकेश, मनफरा का सतवीर, ढाणी भाखड़ा की राजवंती व मंढ़ौली खुर्द की सुशीला शामिल है।

जींद में बस सड़क किनारे दुकानों में जा घुसी, डेढ़ दर्जन यात्री हुए घायल
जींद। हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे से नरवाना की ओर गुरुवार शाम एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस स्पीड ब्रेकर से उछल गई और संतुलन बिगड़ने पर सड़क किनारे स्थित दुकानों में जा घुसी। हादसे में बस में सवार करीब डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए, जिन्हें तुरंत नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना मिलते ही सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर यादराम व तहसीलदार नरवाना अजय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को नागरिक अस्पताल नरवाना लाया गया जहां चिकित्सकों ने तीन घायलों की हालत गंभीर देख अग्रोहा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In हरियाणा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Maharashtra assembly elections: Sachin arrives to vote with wife and son: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: पत्नी और बेटे के साथ वोट डालने पहुंचे सचिन

नई दिल्ली। महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग सुबह ही शुरू हो गई थी। बॉल…