Home राज्य हरियाणा ATM robbery accused arrested:एटीएम लूट की 60 वारदात को अंजाम दे चुका आरोपी गिरफ्तार

ATM robbery accused arrested:एटीएम लूट की 60 वारदात को अंजाम दे चुका आरोपी गिरफ्तार

2 second read
0
0
265

पानीपत। सीआईए 2 पुलिस टीम ने एटीएम काटकर पैसे चोरी करने वाले एक शातिर बदमाश को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। वहीं आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में ही एटीएम काटकर पैसे चुराने की करीब 60 घटनाओं, लूट की करीब 6 व कार चोरी की करीब 13 वारदात कबूल की हैं। ये सभी वारदातें अलग-अलग प्रदेश में की गई हैं। वहीं इस शातिर अपराधी को पकड़ने वाली सीआईए 2 की टीम को पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने 10 हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की है।
पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने पत्रकारों को बताया कि सीआईए-2 प्रभारी दीपक अपनी टीम के साथ डाहर चौक पानीपत के पास मौजूद थे।

इस दौरान सूचना मिली कि इंद्रजीत पुत्र हरभजन सिंह वासी गणेश नगर रामा मंडी जालंधर पंजाब व अमरीक सिंह पुत्र निर्मल सिंह वासी निखमपुर यूपी जिन्होंने पुलिस की वर्दी पहनकर थोड़े दिन पहले टोल प्लाजा मुरथल के पास से एक वरना कार छीनी थी। ये आरोपी उसी छीनी हुई कार में गैस व कटर फिट करके एटीएम काटकर उसमें से पैसे चोरी करते हैं। इनमें से इंद्रजीत छीनी हुई कार पर फर्जी नंबर प्लेट नंबर बी.1 बीपी 1520 लगाकर पुलिस की वर्दी पहनकर अभी दिल्ली से पंजाब की तरफ जा रहा है। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर दीपक ने दिल्ली से पानीपत की तरफ नाकाबंदी करके चेकिंग शुरू की तो कुछ समय बाद दिल्ली की तरफ से एक वरना कार नंबर बी.1 बीपी 1520 आती दिखाई दी। जिसका चालक पुलिस की वर्दी पहने हुए था। वह पुलिस पार्टी को देखकर अपनी कार को वापस मोड़कर भागने लगा तो टीम ने कार सहित काबू कर लिया।

पुलिस ने चालक का नाम पूछा तो कार चालक ने अपना नाम इंद्रजीत उर्फ नीतू पुत्र हरभजन सिंह वासी गांव बल्लू आना थाना सदर अबोहर जिला फाजिल्का पंजाब हाल मकान नंबर 5 न्यू गणेश नगर रामा मंडी जालंधर बताया। इंद्रजीत की तलाशी ली तो इंद्रजीत के पास एक पिस्तौल 315 बोर लोड मिला और कार बारे बताया कि मैंने यह कार अपने साथी अमरीक सिंह पुत्र निर्मल सिंह वासी निखमपुर यूपी के साथ मिलकर मुरथल टोल प्लाजा सोनीपत के पास से 1 महीने पहले पुलिस की वर्दी में पिस्तौल दिखाकर एक कार चालक से छीनी थी। कार की तलाशी ली तो कार की पिछली सीट पर एक लाल रंग के बैग में करंसी 500 रुपए के 700 कुल 3,50,000 व 200 के 2400 नोट कुल 4,80,000 व 100 के नोट 2800 कुल 28000 बरामद हुए। कुल रकम 11,10,000 पाई गई। जबकि गाड़ी में एक आॅक्सीजन सिलेंडर, एक कटिंग टॉर्च में गैस पाइप 20 मीटर, दो बैग जिसमें एक बैग में 6 जोड़ी लेदर के ग्लव्स व एक-दूसरे भूरे रंग के बैग में तीन वेल्डिंग चश्मे,3 नोजल, 2 गैस वेल्डिंग लाइटर, एक लोहा काटने की छोटी आरी व एक पाइप रैंच,एक हथोड़ा लोहा, एक पेचकस लोहा पाए गए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना चांदनी बाग में मामला दर्ज किया है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In हरियाणा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Its looking difficult to get refund in two months from Jet Airways: जेट एयरवेज से दो महीने में रिफंड मिलना मुश्किल नजर आ रहा

जेट एयरवेज ने कहा है कि वह रिफंड का आवेदन मिलने के 45 दिनों में इसकी पड़ताल पूरी कर लेगी, …