Athlesher brand reforce entered Indian market: एथलीशर ब्रांड रीफोर्स ने किया भारतीय बाजार में प्रवेश

0
195

चण्डीगढ़। वर्तमान समय में एथलीशर वियर का बाजार तकरीबन 3.5 बिलियन यूएस डॉलर का है और सालाना इसमें 20-25 प्रतिशत का इजाफा होने की उम्मीद है। भारतीय स्टार्ट अप स्पोट्र्स वियर ब्रांड रीफोर्स ने भी इस प्रगति का हिस्सा बनते हुए फिटनेस उत्साहियोँ के लिए यूनीसेक्स एथलीशर कलेक्शन लॉन्च किया है।
इन वस्त्रों को स्टेट-ऑफ-द-आर्ट तकनीकी से प्रॉसेस किया गया है। इनमें 100 प्रतिशत पोलिस्टर/टेरी/फ्लीक का स्तेमाल किया गया है और इन्हें बनाने के लिए चाइना, ताइवान और कोरिया से आयातित फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा, ब्रांड के पास शॉट्र्स, ट्रैक पैंट्स, टी-शर्ट और योगा वियर के बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं। इनके पास एक डेडिकेटेड फुटवियर सेक्शन भी है जिसमें जूते, स्लिप-ऑन स्नीकर्स, फ्लिप फ्लॉप्स, कैजुअल स्नीकर्स और एक्सेसरीज जिसमें बैकपैक्स, कैप्स और सॉक्स शामिल है।
ब्रांड के डायरेक्टर श्री देवेंद्र गुप्ता कहते हैं कि रीफोर्स में हम फैशन के तत्वों की जरूरत को बखूबी समझते हैं, बात चाहे जिम की हो, पार्क जाने की अथवा खेल के मैदान में खेलने की। लेकिन यह उस स्थिति में और खुशनुमा लगता है जब इसे खरीदने में आपका पॉकेट खाली न हो जाए। अपने उपभोक्ताओं को भीड़ से अलग खडा करने के लिए हमने हमने महिलाओं व पुरुषोँ दोनो के लिए परिधान अपने ब्रांड में शामिल करने का फैसला किया। हम आपके वॉर्डरोब को एक स्टाइलिश मेकओवर देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
रीफोर्स ने भी इसी प्रकार से अपने फुटवियर डिजाइन किए हैं। रीफोर्स के पुरुषों के पोर्टफोलियो में स्पोट्र्स शूज, सैंडल्स, स्लिपर्स, लाइफस्टाइल शूज, टी-शर्ट, ट्रैक पैंट्स, शॉट्र्स, वेस्ट, ट्रैकसूट, जैकेट प्रॉडक्ट आदि शामिल हैं, वहीं महिलाओं के कलेक्शन में स्पोट्र्स शूज, टॉप्स, टाइट्स, शॉट्र्स, स्पोट्र्स ब्रा और लेगिंग शामिल है।

SHARE