Home टॉप न्यूज़ Assam will not let ruin – PM: असम को नहीं होने देंगे बर्बाद- प्रधानमंत्री

Assam will not let ruin – PM: असम को नहीं होने देंगे बर्बाद- प्रधानमंत्री

0 second read
0
0
41

ईटानगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अरुणाचल प्रदेश में 4000 करोड़ रुपए से अधिक लागत वाली कई योजनाओं का उद्घाटन किया और कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं की नींव रखी। मोदी ने होल्लोंगी में ग्रीनफील्ड हवाईअड्डे की नींव रखी और लोहित जिले के तेजू में एक पुन:संयोजित :रेट्रोफि टेड: हवाई अड्डे का उद्घाटन किया। उन्होंने अरुणाचल प्रदेश के लिए एक नए दूरदर्शन चैनल ‘डीडी अरुण प्रभा’ का उद्घाटन भी किया।

प्रधानमंत्री ने 110 मेगावाट पारे पनबिजली संयंत्र देश को सौंपा। वहीं जोटे में ‘फि ल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट आॅफ इंडिया’ ‘एफ टीआईआई’ के एक स्थायी परिसर की आधारशिला रखी गई है। मोदी ने आईजी पार्क में आयोजित एक समारोह में रिमोट के जरिए 50 स्वास्थ्य एवं कल्याण केंद्रों का उद्घाटन भी किया। इसके बाद उन्होंने सेला में सुरंग को लॉन्च किया। इस सुरंग से भारत-चीन सीमा पर बसे शहर तवांग तक पहुंचने का समय 1 घंटा कम हो जाएगा वहीं एयरपोर्ट से न सिर्फ क्षेत्रीय कनेक्टिविटी बढ़ेगी बल्कि आर्थिक विकास भी होगा।

पीएम मोदी ने आगे कहा वोट बैंक की खातिर असम को बर्बाद नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने असम को चौराहे पर लाकर खड़ा कर दिया है उनसे वे लड़ेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि देश की एकता रहनी चाहिए, असम बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि असम के लोगों के साथ उनका एक लगाव है।

पीएम मोदी ने कहा कि असम की वर्तमान सर्वानंद सोनोवाल सरकार को बधाई देता हूं कि मेहनत के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने गठबंधन सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आज पूरा देश देख रहा है कि चौकीदार की चौकसी से भ्रष्टाचारी बौखलाए हुए हैं। और मोदी को रोज नई गाली देते रहते हैं। देश के लिए क्या करना है इस पर वे चुप रहते हैं। बस इस बात की होड़ है कि मोदी को कौन ज्यादा गाली देते हैं। इनकी सिर्फ एक पहचान है महामिलावट।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

No new tax in Punjab budget, emphasis on agriculture, health, education: पंजाब के बजट में कोई नया कर नहीं, कृषि, स्वास्थ्य, शिक्षा पर जोर

चंडीगढ़। पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत ंिसह बादल ने सोमवार को राज्य का वित्त वर्ष 2019-20 क…