राज्यों से
शिवसेना 250 सीटों पर लड़ेगी ​विधानसभा चुनाव: अनिल सिंह
title=

 

लखनऊ।
 
शिव सेना के राज्य प्रमुख अनिल सिंह ने कहा शिव सेना आगामी विधानसभा चुनाव में 250 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आगामी आठ जनवरी को लखनऊ में राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद संजय राउत प्रत्याशियों की घोषणा करेंगे। शिवसेना के राज्य प्रमुख अनिल सिंह ने एक पत्रकारवार्ता करते हुये कहा कि आगामी 14 जनवरी को प्रदेश कोर कमेटी की बैठक इलाहाबाद संगम तट पर आहूत की गयी है। जिसमें राम मंदिर निर्माण सहित अनेक मुद्दों पर चर्चा होगी। उक्त कार्यक्रम में प्रदेश के प्रभारी सांसद चन्द्रकान्त खैरे सम्बोधित करेंगे।
 
उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में प्रचार के लिए सभी चरणों में राष्ट्रीय नेता, सांसद व युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे आयेंगे। चुनाव का मुद्दा हिन्दुत्व सहित राम मंदिर का निर्माण व विकास का होगा। भारतीय जनता पार्टी यानी की जुमला पार्टी से किसी भी प्रकार का उत्तर प्रदेश में गठबंधन नहीं होगा। आज नोट बंदी पर पूरा राष्ट्र कराह रहा है। किसान, मजदूर भुखमरी के कगार पर है। अनेक बेटियों का विवाह नोट बंदी की भेंट चढ़ गया है। भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश में सरकार नहीं बनने वाली। वार्ता के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष अरविन्द्र शर्मा, प्रदेश महासचिव रणविजय सिंह, सतीश शुक्ला और नवनियुक्त सह प्रवक्ता अमित सिंह चैहान व पार्टी के लखनऊ जिला प्रभारी संजय सिंह चौहान उपस्थित रहे। 
  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।