Home खास ख़बर Actress Payal Rohatgi vs Gauhar Khan: पायल ने गौहर को कहा ‘मुस्लिम आंटी’

Actress Payal Rohatgi vs Gauhar Khan: पायल ने गौहर को कहा ‘मुस्लिम आंटी’

0 second read
0
0
306

अभिनेत्री पायल रोहतगी और गौहर खान के बीच राजनीतिक मुद्दे को लेकर गर्मागर्म ट्विटर पर बहस हुई। वैसे इन अभिनेत्रियों को मीडिया की सुर्खियां बनने की आदत है। वहीं पायल ज्यादातर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल में पायल के एक ट्वीट से फिर बवाल मच गया। इस बार उन्होंने धारा 370 को लेकर एक पोस्ट लिखी थी। इसके बाद उनकी एक्ट्रेस गौहर खान से तीखी बहस हो गई। रोहतगी ने लिखा है, ‘अगर कश्मीर से धारा 370 हटाई नहीं जा सकती है तो वहां से मुस्लिमों को बाहर निकाल दो। केंद्र सरकार को इसे रक्षा क्षेत्र बनाना चाहिए। बहुत से ऐसे कश्मीरी हैं जो अन्य शहरों में रहने भी लगे हैं। कश्मीर हमेशा ही भारत का हिस्सा रहेगा बेशक कश्मीरी रहें या ना रहें। पंडितों को बाहर निकाल दिया, अब मुस्लिमों को भी निकाल दें।

जवाबी ट्वीट में गौहर खान ने लिखा कि ‘कुछ लोग मुसलमानों को अपना घर किराए पर नहीं देते। नफरत फैलान आसाना है। इन विचारों पर शर्म आती है। भारत अपनी विविधता के कारण सुंदर है। ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए जो विभाजन की बात करते हैं। ‘इसके बाद पायल ने लिखा, ‘मुस्लिम आंटी जिसने बिग बॉस जीतने के लिए एक हिंदू लड़के साथ असफल रिश्ता बनाया। तुम हिजाब में वर्कआउट करती हो? क्योंकि मेरी बिल्डिंग में काम करने वाली महिलाएं ऐसा करती हैं। गौहर खान ने लिखा कि ‘हा हा हा, ये बात वो शख्स कह रहा है जो खुद 90% मुस्लिम आबादी के बीच में खुशी से रह रहा है। मुझे गर्व तुम्हारी बिल्डिंग में रहने वाले उन मुसलमानों पर जो तुम्हारे जैसे व्यक्ति को सहन कर रहे हैं। इस तरह से दोनों के बीच ट्विटर जंग होती रही।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In खास ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Vibration was felt due to ‘explosion’ on China-North Korea border: official: चीन-उत्तर कोरिया की सीमा पर ‘विस्फोट’ के कारण कंपन महसूस किया गया : अधिकारी

बीजिंग। चीन-उत्तर कोरिया सीमा के पास ‘‘संदिग्ध विस्फोट’’ के कारण सोमवार को कंपन महसूस किया…