Home टॉप न्यूज़ Absconding MLA Anant Singh surrenders in Saket court Delhi: फरार विधायक अनंत सिंह ने किया साकेत कोर्ट दिल्ली में आत्मसमर्पण

Absconding MLA Anant Singh surrenders in Saket court Delhi: फरार विधायक अनंत सिंह ने किया साकेत कोर्ट दिल्ली में आत्मसमर्पण

2 second read
0
0
77

नई दिल्ली। पटना जिले के मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने आज दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। बता दें कि उनके घर से एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद होने के बाद वो घर से फरार हो गए थे। हांलाकि उन्होंने अपने पक्ष में वीडियो जारी कर बयान दिया था कि वो गिरफ्तारी से बचने के लिए नहीं भाग रहें हैं। उन्होंने ये वीडियो 19 अगस्त को जारी की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि वो 2 से 3 दिनों बाद अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर देंगे। इसके साथ उन्होंने कहा था कि उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है। उन्होंने पटना पुलिस के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें पता चल गया है कि ”राज्य की सत्ताधारी जदयू के सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रचकर एक रिश्तेदार के माध्यम से घर मे हथियार रखवाए थे।
एके 47 और ग्रेनेड की बरामदगी मामले में मोकामा विधायक अनंत सिंह पर बीते मंगलवार को बाढ़ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। बाढ़ कोर्ट के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कुमार माधवेंद्र ने वारंट जारी करने की अनुमति दी थी।
अनंत सिंह के आवास पर छापेमारी और एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद होने के बाद आईपीएस अमिताभ दास ने अपनी जान पर खतरे की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि अनंत सिंह मेरी हत्या कराने का षडयंत्र रच रहे हैं। गुर्गों को सुपारी दी जा चुकी है.. इसलिए मुझे तत्काल इटढ-1 से दो गोरखा अंगरक्षक उपलब्ध कराए जाएं। मेरे साथ यदि कोई अप्रिय घटना होती है तो सारी जिम्मेदारी पुलिस मुख्यालय की होगी। पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ दास द्वारा जान पर खतरे होने बात पर डीजीपी द्वारा उन्हें तत्काल सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

A picture of a 1500 year old Jesus found in a burnt church: जले चर्च में मिला 1500 साल पुराना यीशु का चित्र

नई दिल्ली। गलील का सागर के पास स्थित पौराणिक शहर की खुदाई के दौरान 1500 साल पुराना यीशु का…