Home खास ख़बर विकास और आशीष को चंडीगढ़ पुलिस ने किया तलब

विकास और आशीष को चंडीगढ़ पुलिस ने किया तलब

चंडीगढ़। चंडीगढ़ के बहुचर्चित छेड़छाड़ प्रकरण में चंडीगढ़ पुलिस ने हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को तलब किया है। चंडीगढ़ पुलिस की एक टीम बुधवार की सुबह सुभाष बराला के चंडीगढ़ के सेक्टर-सात स्थित निवास पर समन तामिल करवाने के लिए पहुंची लेकिन विकास ने समन लेने से इंकार कर दिया।

इस नोटिस में विकास बराला को बुधवार की सुबह 11 बजे चंडीगढ़ के सेक्टर-26 पुलिस थाने में पेश होने के लिए कहा गया है। विकास बराला ने जब यह नोटिस नहीं लिया तो चंडीगढ़ पुलिस ने बराला के सरकारी आवास के घर के बाहर यह नोटिस चिपका दिया। जहां बराला का घर है वहां आसपास हरियाणा के कई मंत्रियों के आवास हैं। इसी दौरान बराला के घरेलू नौकर ने नोटिस को मुख्य द्वार से उतार लिया। इसी बीच बराला परिवार के एक सदस्य ने स्पष्ट कर दिया है कि विकास बराला जांच में पूरा सहयोग करेगा और सुबह 11 बजे पुलिस थाने में पेश होगा।

छेड़छाड़ प्रकरण में विकास के साथ आरोपी बनाए गए आशीष ने पुलिस के समन को रिसीव किया है। साथ ही आशीष ने पुलिस जांच में पूरा सहयोग देने की भी बात कही। दूसरी तरफ, चंडीगढ़ पुलिस की एक टीम विकास बराला की तलाश में हरियाणा के फतेहाबाद जिले के कस्बा टोहाना पुलिस थाना में पहुंची। पुलिस का मानना है कि अगर सुबह ग्यारह बजे तक विकास बराला चंडीगढ़ पुलिस के सामने पेश नहीं होते हैं तो टोहाना पुलिस के साथ मिलकर विकास के पैतृक गांव डांगरा में छापेमारी की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In खास ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में श्रीलंका की अगुवाई करेंगे थरंगा

पल्लेकेले। सीनियर बल्लेबाज उपुल थरंगा रविवार से दाम्बुला में भारत के खिलाफ शुरू होने वाली …