Home खेल क्रिकेट 140 kg player Rahkim said – will do wonders in the test: 140 किलो वजन वाले खिलाड़ी रहकीम ने कहा- टेस्ट में करूंगा कमाल

140 kg player Rahkim said – will do wonders in the test: 140 किलो वजन वाले खिलाड़ी रहकीम ने कहा- टेस्ट में करूंगा कमाल

0 second read
0
0
136

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम में शामिल किए गए आॅलराउंडर रहकीम कॉर्नवॉल का मानना है कि निरंतरता उन्हें खेल के सबसे लंबे प्रारूप के लिए उपयुक्त बनाती है। 26 साल का यह खिलाड़ी अपनी भारी भरकम कद काठी के लिए जाना जाता है। रहकीम की लंबाई छह फुट छंह इंच है और वजन 140 किलो है। उनके नाम प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 55 मैचों में 260 विकेट और 2,224 रन दर्ज हैं।
क्रिकेट वेस्टइंडीज की वेबसाइट ने रहकीम के हवाले से लिखा है, टीम के लिए चुने जाना शानदार एहसास है। मैं यह लंबे समय से हासिल करने की कोशिश कर रहा था। अगर मैं पहले टेस्ट में अंतिम-11 में चुना जाता हूं तो और अच्छा होगा। मैं बस जाकर अच्छा करना चाहता हूं। मैं अपने दोस्तों तथा परिवार को निराश नहीं कर सकता। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि टेस्ट प्रारूप मेरे खेल को भाता है क्योंकि खिलाड़ी को सफल होने के लिए निरंतरता की जरूरत होती है और अभी तक मैंने इस चुनौती का काफी लुत्फ उठाया है।
2017 में भारत के वेस्टइंडीज दौरे पर अभ्यास मैच से सुर्खियों में आने वाले रहकीम ने कहा, मैंने बीते वर्षों में काफी मेहनत की है। मैं हमेशा अपने आप को मेहनत करने के लिए प्रेरित किया है। मुझे लगता है कि मैं यह जारी रख सकता हूं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 22 अगस्त से सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में शुरू होगा।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

A picture of a 1500 year old Jesus found in a burnt church: जले चर्च में मिला 1500 साल पुराना यीशु का चित्र

नई दिल्ली। गलील का सागर के पास स्थित पौराणिक शहर की खुदाई के दौरान 1500 साल पुराना यीशु का…