Home टॉप न्यूज़ ‘शॉटगन’ के ट्विटर अभियान पर भाजपा खामोश

‘शॉटगन’ के ट्विटर अभियान पर भाजपा खामोश

0 second read
0
0
1,074

नई दिल्ली। ‘मुद्दई सुस्त, गवाह चुस्त’ जुमला भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर सटीक बैठता है। कारण, ‘शॉटगन’ के नाम से चर्चित सिन्हा इन दिनों राष्ट्रपति चुनाव को लेकर वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की वकालत में जुट गए हैं। हालांकि, भाजपा आलाकमान ने इसके लिए बकायदा एक तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है जो राजग व विपक्षी दलों से मशविरा कर राष्ट्रपति पद के लिए आम सहमति से उम्मीदवार तय करने के प्रयास में जुटी है।

सिन्हा ने आडवाणी को उम्मीदवार बनाने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर बीते तीन दिनों में एक के बाद एक तकरीबन दो दर्जन से ज्यादा ट्वीट कर वरिष्ठ नेता के पक्ष में लामबंदी की कोशिश की है। यहां तक कि उन्होंने एक ट्वीट में कहा है “पार्टी के भीतर या बाहर आडवाणी की उम्मीदवारी की मुखालफत में कोई भी आवाज नहीं आई है।” एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि, “सबको सांप सूंघ गया हो जैसे…लोग हार कर फ़ालतू कारणों से उनकी उम्मीदवारी पर प्रश्नचिह्न लगा रहे हैं जैसे कुछ हेल्थ इश्यूज या उनकी उम्र।” एक अन्य ट्वीट में सिन्हा ने कहा, लेकिन जनता सब समझती है…वो किसी भी युवा नेता से ज्यादा ऊर्जावान और स्वस्थ दिखते हैं।

हालांकि, सिन्हा के ट्वीट पर भाजपा के किसी नेता ने अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है। बहरहाल, बेबाक बयानों से अक्सर ही भाजपा नेतृत्व के लिए असहज स्थिति पैदा करते रहे शत्रुघ्न को पार्टी आलाकमान की ओर से पहले भी कई बार चेताया जा चुका है। बावजूद, वह ‘खामोश’ होने को राजी नहीं दिखते। कम से कम उनके ताजा ट्वीट से तो यही लगता है।

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

महिला कांग्रेस में भी होंगी 5 कार्यकारी अध्यक्ष, हाईकमान ने जारी किया आदेश

भोपाल । विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस अपने संगठनात्मक ढांचे को चुस्त-दुरुस्त करने…