Home टॉप न्यूज़ रेणुका के हसने पर मोदी बोले, ‘रामायण’ के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनी

रेणुका के हसने पर मोदी बोले, ‘रामायण’ के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनी

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के उच्‍च सदन राज्‍यसभा में कहा कि देश में आरोग्‍य के क्षेत्र में अभी बहुत कुछ करने की जरूरत है। इसका मतलब यह भी बिल्‍कुल नहीं है कि आरोग्‍य के क्षेत्र में कुछ नहीं हुआ, लेकिन इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि अभी हमें बहुत काम करना है।
यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राज्यसभा में अपने संबोधन के दौरान कही। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी के हंसने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि रामायण धारावाहिक समाप्त होने के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनाई दी है। राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का आज प्रधानमंत्री जब जवाब दे रहे थे उसी दौरान किसी बात पर कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी जोर से हंस पड़ी।
सभापति एम. वेंकैया नायडू ने रेणुका के हंसने पर उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए टोका और कहा कि प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए।
उन्होंने कांग्रेस नेताओं से कहा कि रेणुका को इस तरह का व्यवहार नहीं करने के लिए कहा जाए अन्यथा वह उन पर कार्रवाई करेंगे। इस पर प्रधानमंत्री ने कहा के रेणुका जी को कुछ मत कहिए क्योंकि रामायण धारावाहिक समाप्त होने के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनाई दी है।
प्रधानमंत्री की इस तीखी टिप्पणी के बाद जहां सदन में सत्ता पक्ष और विपक्ष के सदस्यों में हंसी की लहर दौड़ गई वहीं रेणुका कुछ कहती दिखाई दीं, लेकिन उनकी आवाज ठहाकों में सुनाई नहीं दी।

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ज़ायरा ने कहा, इन्सिया का रोल निभाना मेरे लिए बड़ी चुनौती

मुंबई। असाधारण उपलब्धि के लिए राष्ट्रीय बाल पुरस्कार जीतने वाली ज़ायरा वसीम एक 17 वर्षीय एक…