Home राज्य हरियाणा बगावत का असर: हरियाणा में डिप्टी सीएम की तैयारी, सत्‍ता संतुलन का खेल

बगावत का असर: हरियाणा में डिप्टी सीएम की तैयारी, सत्‍ता संतुलन का खेल

10 second read
0
0
550
भाजपा की तर्ज पर अब कांग्रेस भी व्यापारियों को रिझाएगी। पानीपत या फरीदाबाद में किसी एक स्थान पर व्यापारी सम्मेलन किए जाने की योजना पर पार्टी काम कर रही है।

जेएनएन, चंडीगढ़। भाजपा की टक्कर में हरियाणा कांग्रेस भी अब व्यापारी सम्मेलन करेगी। हरियाणा कांग्रेस ने दलित युवा सम्मेलन के बाद व्यापारी सम्मेलन करने का एलान किया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के अनुसार यह सम्मेलन औद्योगिक नगरी पानीपत या फरीदाबाद में कहीं एक जगह हो सकता है। दोनों जिलों के व्यापारियों से राय ली जा रही है। उधर कांग्रेस 8 अप्रैल को अंबेडकर जयंती पर दलित युवा सम्मेलन आयोजित कर रही है।

प्रदेश में ऐसा पहली बार हो रहा कि कांग्रेस दलित युवा सम्मेलन का आयोजन कर रही। डॉ. अशोक तंवर ने बताया कि कुरुक्षेत्र में भाजपा के व्यापारी सम्मेलन के दौरान राज्य के उद्यमियों और व्यापारियों को निराशा हाथ लगी है। अब कांग्रेस व्यापारी सम्मेलन कर उनकी वास्तविक समस्याओं पर चर्चा करेगी और उनके समाधान के लिए न केवल सरकार पर दबाव बनाएगी, बल्कि अपनी सरकार आने पर उनका स्थायी समाधान भी करेगी।

तंवर के अनुसार सरकार एक अप्रैल से बिजली के रेट कम होने का दावा कर रही है, लेकिन लोगों को उनकी जरूरत के हिसाब से बिजली नहीं मिल रही है। गांवों में बेहद बुरा हाल है। अभी से बिजली के कट लगने शुरू हो गए। लोगों को गलत बिजली के बिल आ रहे हैं। उन्हें ठीक कराने में लोगों के पसीने छूट रहे। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे जनता की समस्याओं के मद्देनजर ब्लॉक स्तर पर बिजली विभाग और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करें।

– See more at: http://www.jagran.com/haryana/panchkula-congress-will-now-make-business-conferences-15776264.html?src=TP-HR-PAGE#sthash.7DoNaJur.dpuf

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In हरियाणा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बीजेपी