Home राजनीति दिल्ली में कल से भाजपा चलाएगी घर-घर दस्तक अभियान

दिल्ली में कल से भाजपा चलाएगी घर-घर दस्तक अभियान

1 second read
0
0
509
Overview
Summary
dsfsdfdasf
0 %
Good

23 अप्रैल को दिल्ली में नगर निगम का चुनाव होने वाला है. इस मौके पर बीजेपी ने अपनी तैयारियां शुरू कर ली हैं. दिल्ली की जनता को लुभाने के लिए भाजपा 31 मार्च से बूथ स्तर पर घर-घर दस्तक अभियान चलाएगी. इसके लिए भाजपा ने दिल्ली के सभी संसदीय क्षेत्रों में बैठक की.

इस बैठक में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी, राष्ट्रीय मंत्री सरदार आर. पी. सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री कुलवंत सिंह बाठ एवं जिला अध्यक्ष अजय महावर एवं प्रवेश शर्मा सम्मिलित हुए.

इस मसले पर भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे का कहना है, ‘23 अप्रैल को दिल्ली की जनता जो मत देगी वो न सिर्फ भाजपा को एक सुदृढ़ नगर निगम चलाने का वोट होगा, बल्कि केजरीवाल सरकार के विरूद्ध जनादेश होगा.

भाजपा दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी कहते हैं, ‘बूथ स्तर पर वोटरों से सीधे सम्पर्क के साथ ही पंच परमेश्वर आर.डब्ल्यू.ए., व्यापारिक एवं सामाजिक संगठनों से भी समन्वय करेंगे.’

गौरतलब है कि भाजपा नगर निगम चुनाव को हल्के में नहीं ले रही है. ऐसे में वो घर-घर दस्तक अभियान के माध्यम से जनता से जुड़ना चाह रही है ताकि नगर निगम चुनाव में उसे सफलता मिले.

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बीजेपी