Home मनोरंजन टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की पहले दिन की कमाई 13 करोड़

टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की पहले दिन की कमाई 13 करोड़

मुंबई। शुक्रवार को रिलीज हुई अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन लगभग 13 करोड़ का कारोबार किया, जिसे फिल्मी कारोबार के जानकार अच्छा मान रहे हैं। पहले दिन फिल्म को लेकर मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है। लगभग 40 करोड़ के कुल बजट के साथ बनी इस फिल्म को 2800 प्रिंट्स के साथ रिलीज किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को वीकेंड, शनिवार और रविवार के साथ आने वाले दिनों की लंबी छुट्टियों का भी फायदा मिलेगा।

आने वाले सप्ताह में भी चार दिनों तक छुट्टियों का माहौल रहेगा, जिसमें स्वतंत्रा दिवस भी शामिल है। एक अनुमान के मुताबिक, पहले वीकेंड तक, यानी रिलीज के पहले तीन दिनों के बाद इस फिल्म का कारोबार 50 करोड़ के आसपास रहेगा। इसके सौ करोड़ की कमाई करने वाले क्लब में पहुंचने की तस्वीर 15 अगस्त के कलेक्शन के बाद साफ होगी।

माना जा रहा है कि पिछले सप्ताह रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ और इससे पहले ‘मुबारकां’ के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न करने का फायदा अक्षय कुमार को मिल सकता है। यूपी सहित कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री किया जा चुका है, इसका फायदा भी इस फिल्म को मिलेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को समर्पित इस फिल्म में गांवों में शौचालय न होने की गंभीर सामाजिक समस्या को कहानी का आधार बनाया गया है। नीरज पांडे की प्रोडक्शन कंपनी में बनी इस फिल्म का निर्देशन श्रीनारायण सिंह ने किया है, जबकि फिल्म के प्रमुख कलाकारों मे अक्षय कुमार के साथ-साथ भूमि पेडनेकर, देवेंदु शर्मा, सुधीर पांडे और अनुपम खेर हैं।

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में श्रीलंका की अगुवाई करेंगे थरंगा

पल्लेकेले। सीनियर बल्लेबाज उपुल थरंगा रविवार से दाम्बुला में भारत के खिलाफ शुरू होने वाली …