Home राज्य अन्य राज्य जाको राखे साइयां, मार सके ने कोय…

जाको राखे साइयां, मार सके ने कोय…

इटारसी। पश्चिम मध्य रेलवे के इटारसी स्टेशन पर शनिवार को सुबह एक महिला का चलती ट्रेन में चढ़ते समय पैर फिसल गया और वह पटरी पर जा गिरी। बताया जा रहा है कि इस दौरान उसके ऊपर से पांच डिब्बे गुजर गए, इसके बावजूद महिला का कुछ नहीं बिगड़ा। उसे सुरक्षित बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

इटारसी स्टेशन के प्लेट फार्म नम्बर दो पर शनिवार को सुबह राजकोट एक्सप्रेस चलने को तैयार थी। जैसे ही ट्रेन चलने लगी, वैसे ही महिला शिखा बर्मन (32) चलती ट्रेन में चढ़ऩे लगीं। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया, जिससे वह पटरी पर जा गिरी। स्टेशन पर मौजूद टीटीई प्रीतम तिवारी ने ट्रेन में सवार यात्रियों की मदद से चेन पुलिंग करवाकर ट्रेन को रुकवाया। इतनी देर में महिला के ऊपर से ट्रेन के पांच डिब्बे गुजर चुके थे। वहां मौजूद लोगों को लगा कि महिला की मौत हो गई होगी, लेकिन जाको राखे सांईया.. वाली कहावत यहां सच साबित हुई और महिला को खरोंच तक नहीं आई। ट्रेन रुकने के बाद महिला को सकुशल बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि महिला बैतूल से किसी दूसरी ट्रेन से इटारसी आई थी और यहां से वह सोहागपुर जाने के लिए राजकोट एक्सप्रेस में सवार होने जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया।

हादसे के बाद महिला काफी घबरा गई थी। उसे टीटीई प्रीतम तिवारी और अन्य लोगों ने प्लेटफार्म पर बैठाकर पानी पिलवाया। इस हादसे में महिला को मामूली चोटें आई थीं, जिसके चलते उसे फौरन नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसका उपचार जारी है। टीटीई प्रीतम तिवारी ने बताया कि ट्रैक पर गिरने के बाद महिला बीच में हाथ-पैर सिकोड़ कर लेट गई, जिसके चलते उसे ज्यादा चोटें नहीं आई। अगर महिला ट्रैक पर हलचल करती, तो उसकी जान भी जा सकती थी।

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In अन्य राज्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में श्रीलंका की अगुवाई करेंगे थरंगा

पल्लेकेले। सीनियर बल्लेबाज उपुल थरंगा रविवार से दाम्बुला में भारत के खिलाफ शुरू होने वाली …