Home खेल क्रिकेट चोटिल कोहली के बाद अफ्रीकी नहीं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को मिली बैंगलोर की कप्तानी

चोटिल कोहली के बाद अफ्रीकी नहीं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को मिली बैंगलोर की कप्तानी

0 second read
0
0
1,016

आइपीएल से पहले चोटिल हुए बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली की जगह पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉटसन को कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई है। कोहली के चोटिल होने के बाद टीम की कप्तानी को लेकर संशय बरकरार था। इस टीम की कप्तानी एबी डिविलियर्स को भी देने की खबरें सामने आ रही थीं। हालांकि, डिविलियर्स के भी चोटिल होने की वजह से अब दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉटसन को कप्तानी मिलेगी।

आइपीएल की सबसे मजबूत टीमों में शुमार बैंगलोर अब तक एक बार भी आइपीएल का खिताब नहीं जीत सकी है। पिछली बार की  उपविजेता बैंगलोर का पहला मुकाबला 5 अप्रैल को पिछली बार की चैंपियन हैदराबाद से होना है।

कोहली के अलावा डिविलियर्स के पहले मैच में खेलने पर शक है। उन्हें पीठ में चोट लगी है। विराट के चोटिल होने के बाद कोच डेनियल विटोरी ने एबी डिविलियर्स को कप्तानी सौंपे जाने की घोषणा की थी। बाद में खबर आई कि डिविलियर्स पीठ की चोट से परेशान हैं और वह दक्षिण अफ्रीकी टूर्नामेंट मोमेंटम कप से अपना नाम वापस ले चुके हैं। हालांकि, डिविलियर्स अब बेंगलुरु आकर टीम में शामिल हो चुके हैं, लेकिन पहले मैच में उनके खेलने पर अब भी संशय बना हुआ है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इसके अलावा बैंगलौर की टीम को एक और झटका लगा है। सरफराज खान आइपीएल से बाहर हो चुके हैं। टीम के प्रैक्टिस मैच के दौरान उन्हें पैर में चोट लगी है। मुंबई के 19 वर्षीय बल्लेबाज सरफराज को पिछले आइपीएल में खास सफलता नहीं मिली थी। उन्होंने 5 मैचों में 66 रन ही बनाए थे। इस बार वह चोट के चलते बाहर हो गए हैं।

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बीजेपी