Home देश केजरीवाल को जनता का पैसा बर्बाद करने का हक नहीं: प्रकाश जावडेकर

केजरीवाल को जनता का पैसा बर्बाद करने का हक नहीं: प्रकाश जावडेकर

0 second read
0
2
5,288

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि के 7 मामले हैं, तो क्या हर केस के लिए दिल्लीवाले पैसा दें।

नई दिल्ली, जेएनएन। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  के कोर्ट फीस विवाद पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के पास सफाई कर्मचारियों को देने के लिए पैसे नहीं है जबकि वकीलों की फीस भरने के लिए खूब पैसे हैं।

जावड़ेकर ने कहा कि आपने (केजरीवाल) बदनामी की तो पैसा जनता क्यों भरेगी। सफाई कर्मचारियों को देने के लिए इनके पास पैसा नहीं है लेकिन करोड़ों के केस लड़ने का आदेश देते हैं। केजरीवाल को जनता के पैसे बर्बाद करने का हक नहीं है।

उन्होंने कहा कि अरुण जेटली वित्त मंत्री हैं लेकिन वित्त मंत्रालय उनके केस के लिए पैसा नहीं भर रहा है, बल्कि अरुण जेटली खुद पैसा दे रहे हैं। मेरी जानकारी के मुताबिक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि के 7 मामले हैं, तो क्या हर केस के लिए दिल्लीवाले पैसा दें।

उन्होंने कहा कि यही दिल्ली सरकार है जो कहती है कि हमारे पास डेंगू से लड़ने के लिए पैसे नहीं है, लेकिन तमिलनाडु में प्रचार करने के लिए पैसा है। यह दिल्ली वालों के पैसों पर डकैती के समान है। उन्होंने कहा कि जेठमलानी केजरीवाल से केस का पैसा न लें लेकिन बिल तो उन्होंने ही भेजा है न।

THE BREAKDOWN
aaa 7%
bbb 6%
Summary
More times than not, the Verge score is based on the average of the subscores below. However, since this is a non-weighted average
7 %
Good!
User Rating 2.93 ( 2 votes)
Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बीजेपी