Home अर्थव्यवस्था ओला ने 1 अप्रैल को इस शख्स को थमाया 149 करोड़ रुपये का बिल…जी नहीं यह कोई मजाक नहीं था

ओला ने 1 अप्रैल को इस शख्स को थमाया 149 करोड़ रुपये का बिल…जी नहीं यह कोई मजाक नहीं था

0 second read
0
0
1,286

मुंबई के रहने वाले सुशील नरसियां 1 अप्रैल, 2017 का दिन जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे. उस दिन उन्होंने मुलुंड पश्चिम स्थित अपने घर से वकोला मार्केट जाने के लिए ओला कैब बुक किया, लेकिन कैब का ड्राइवर मैप के जरिये उनका घर नहीं खोज पाया क्योंकि उसके फोन ने काम करना बंद कर दिया था.

ऐसे में सुशील उस कैब ड्राइवर की तरफ पैदल ही जाने लगे, लेकिन जब वह पिक अप प्वाइंट पर पहुंचे, तब तक ड्राइवर ने राइड कैंसिल कर दी थी. हार थककर सुशील ने दूसरी कैब बुक करने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद उनके साथ जो हुआ, वह किसी अप्रैल फूल से भी कई गुना झटके देने वाला था. वह दूसरी बार कैब इसलिए बुक नहीं कर पाए, क्योंकि उन पर 1,49,10,51,648 रुपये का बकाया दिख रहा था. अगर आपको गिनती करने में कोई दिक्कत हो रही हो तो हम बता दें कि यह रकम 149 करोड़ से भी ज्यादा है. कैब कंपनी ने सुशील के मोबाइल वैलेट से 127 रुपये की भी कटौती कर ली. वह भी सिर्फ 300 मीटर की दूरी तय करने के लिए.

सुशील ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि शुरू में मुझे लगा कि यह कोई अप्रैल फूल का मजाक है. बाद में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये कैब कंपनी से संपर्क किया. कैब कंपनी ने उसे बताया कि यह एक तकनीकी गड़बड़ी थी. उन्होंने 149 करोड़ रुपये से अधिक की इस गड़बड़ी को दो घंटे के भीतर ठीक कर दिया और उनके मोबाइल वैलेट के पैसे भी लौटा दिए.

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In अर्थव्यवस्था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बीजेपी