Home राज्य दिल्ली अनवर ने कहा राजनीतिक इच्छाशक्ति की कमी से बढ़ीं आतंकवाद की घटनाएं

अनवर ने कहा राजनीतिक इच्छाशक्ति की कमी से बढ़ीं आतंकवाद की घटनाएं

कटिहार। एक तरफ हमारे गृहमंत्री कहते हैं कि हम पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देंगे, लेकिन दु:ख की बात है कि जम्मू-कश्मीर में सीमापार से गोलीबारी और घुसपैठ की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं।
यह बातें राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कटिहार सांसद तारिक अनवर ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कही। सांसद अनवर ने कहा कि इस परिस्थिति में सेना को फ्री हैंड कर देना चाहिए, लेकिन राजनीतिक इक्छाशक्ति की कमी की वजह से आतंकवादी घुसपैठ कर सेना पर हमला कर रहे हैं। अनवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब प्रधानमंत्री नहीं थे तो उस समय वह कहा करते थे कि हम पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देंगे, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी जब देश की प्रधानमंत्री थी, उस समय जब पाकिस्तान की ओर से उस्काया जाता था तो इंदिरा गांधी ने राजनीतिक इक्छाशक्ति दिखाते हुए पाकिस्तान को दो टुकड़ो में विभाजित कर दिया। बिहार उपचुनाव में एनसीपी के उम्मीदवार को लेकर सवालों का जवाब देते हुए तारिक अनवर ने कहा कि बिहार में आरजेडी और कांग्रेस गठबंधन के जो भी उम्मीदवार घोषित किये जाएंगे, एनसीपी उसका समर्थन करेगी। अनवर ने कहा कि जहां हमारी आवश्यकता होगी, हम प्रचार करने जाएंगे। बिहार उपचुनाव का परिणाम राजस्थान और पश्चिम बंगाल की तरह ही होगा।
नीतीश पर चुस्की लेते हुए तारिक अनवर ने कहा कि नीतीश कुमार जानबूझकर बिहार उपचुनाव में अपना उम्मीदवार नहीं उतार रहे हैं। उनको मालूम है कि चुनाव परिणाम उनके विपरीत आने वाले हैं। इस स्थिति में उन्हें बीजेपी के दबाव में रहना पड़ेगा।

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In दिल्ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ज़ायरा ने कहा, इन्सिया का रोल निभाना मेरे लिए बड़ी चुनौती

मुंबई। असाधारण उपलब्धि के लिए राष्ट्रीय बाल पुरस्कार जीतने वाली ज़ायरा वसीम एक 17 वर्षीय एक…